# जिन्होंने किया मुख्यमंत्री का अपमान, जनता में उनके खिलाफ है रोष : अरुण ठाकुर

 जिला हमीरपुर के सुजानपुर विधानसभा उपचुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सुजानपुर में कांग्रेस पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए चौकी कस्बे में हिमाचल प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सदस्य अरुण ठाकुर की अगुवाई में युवा कार्यकर्ता एकत्र हुए और बाइक व गाडिय़ों पर रैली निकली।

इस अवसर पर युवाओं ने कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के पक्ष में नारेबाजी की, जबकि बगावत करने वाले भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा के खिलाफ भी जमकर गुब्बार निकाला। टिकट की दावेदारी पर अरुण ठाकुर ने कहा कि उनकी दावेदारी पार्टी की दावेदारी है और जो पार्टी के वरिष्ठ नेता निर्देश देंगे, उसका पालन किया जाएगा।


अरुण ठाकुर ने कहा कि विधानसभा उपचुनावों को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी जोश है और सभी कांग्रेस पार्टी को उपचुनाव में जीत दिलवाने के लिए काम करेंगे। पूरा जिला मुख्यमंत्री के साथ है और जिन लोगों ने मुख्यमंत्री का अपमान किया है, उनके खिलाफ जनता में रोष है।


भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा द्वारा मुख्यमंत्री पर लगाए जा रहे आरोपों पर अरुण ठाकुर ने कहा कि राणा बताएं कि जिस भारतीय जनता पार्टी को वह गालियां देते थे और कांग्रेस पार्टी को अपनी मां कहते थे, उन्होंने क्यों उस पार्टी व सुजानपुर की जनता को धोखा दिया। उन्होंने कहा कि राजेंद्र राणा ने दूसरी बार हमीरपुर की जनता को धोखा दिया है। पूर्व में सुजानपुर की जनता ने गलत निर्णय लिया था, लेकिन अब राजेंद्र राणा की अगुवाई में हमीरपुर जिला के कुछ नेताओं ने गलत कदम उठाए हैं।


अरुण ठाकुर ने सुजानपुर के विकास पर उठाए जा रहे सवालों पर कहा कि सुखविंदर सिंह ने हमेशा अपने विधायकों का मान-सम्मान दिया है और उनके द्वारा बताए गए सभी कार्यों को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि राजेंद्र राणा ने आज तक सुजानपुर के युवाओं के लिए कोई काम नहीं किया और अब व्यक्तिगत लाभ लेने की लिए कार्यकर्ता और पार्टी को नुकसान पहुंचाया है, जिसका जवाब चुनावों में जनता देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *