# अनुराग ठाकुर बोले- एम्स के लिए जमीन देने में प्रदेश सरकार को तीन साल, चार महीने लग गए…

anurag thakur statement over state congress govt in hamirpur hp

नुराग ने कहा कि एम्स का प्रस्ताव 2014 में स्वीकार किया गया था, राज्य में कांग्रेस सत्ता में थी और हमने जमीन मांगी, वीरभद्र सिंह ने हमें जमीन देने में तीन साल  और चार महीने लगा दिए। 

केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह कैसी सरकार है? यदि वे लंबित कार्यों को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं, तो वे नए काम कैसे शुरू करेंगे? समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में अनुराग ने कहा कि एम्स का प्रस्ताव 2014 में स्वीकार किया गया था, राज्य में कांग्रेस सत्ता में थी और हमने जमीन मांगी, वीरभद्र सिंह ने हमें जमीन देने में तीन साल और चार महीने लगा दिए। जब 2017 के अंत में उनकी सरकार जाने वाली थी तो जितनी जरूरत थी उसका आधी जमीन दी।  जब हमारी सरकार बनी, तो कोविड के प्रकोप के बावजूद हमने एम्स का काम पूरा किया।

 राहुल गांधी पर साधा निशाना
 अनुराग ठाकुर ने कहा ने कहा कि राहुल गांधी ने माना है कि जब 60 साल तक कांग्रेस सत्ता में रही तो अनुसूचित जाति-जनजातियों, पिछड़ा वर्ग पर अत्याचार होता रहा।  उनके वोट का इस्तेमाल किया गया और उनके लिए कुछ भी नहीं किया गया। ये स्वंय उन्होंने(राहुल गांधी) माना है। जब वे(राहुल गांधी) 10 साल केंद्र की सरकार में रहे, तब भी अपनी पार्टी के अध्यादेश चौराहे पर आकर फाड़ते रहे। इससे पता चलता है कि वे अपनी ही सरकार में कितना विश्वास रखते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *