धर्मपुर के ब्रांग में रिहायशी मकान से 50 पेटी देसी शराब बरामद…

50 boxes of country liquor recovered from a residential house in Brang, Dharampur

मंडी क्षेत्र के ब्रांग में धर्मपुर पुलिस ने एक रिहायशी मकान से देसी शराब की 50 पेटी बरामद की है। 50 पेटियों में कुल 600 बोतल शराब देसी मार्का ऊना नंबर वन पाई गईं। 

हिमाचल प्रदेश के मंडी क्षेत्र के ब्रांग में धर्मपुर पुलिस ने एक रिहायशी मकान से देसी शराब की 50 पेटी बरामद की है। 50 पेटियों में कुल 600 बोतल शराब देसी मार्का ऊना नंबर वन पाई गईं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पता लगा रही है कि आखिर यह शराब की खेप कहां से लाई थी। जानकारी के अनुसार धर्मपुर पुलिस थाना की एक टीम मंगलवार शाम को गश्त पर थी। इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि ब्रांग में एक व्यक्ति ने अपने रिहायशी मकान में शराब की खेप रखी हुई है।

इस पर टीम ब्रांग पहुंची और आरोपी के मकान की तलाशी ली। इस दौरान घर की निचली मंजिल में कमरा खुलवाया तो वहां शराब की खेप बरामद हुई। गिनती करने पर 50 पेटी देसी शराब मिली। शराब के संदर्भ में सुनील कुमार कोई भी परमिट पुलिस को पेश नहीं कर सका। इस पर पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज दिया। उधर, डीएसपी सरकाघाट संजीव गौतम ने बताया कि केस दर्जकर लिया गया है। जांच जारी है। उन्होंने बताया कि अवैध कारोबार को लेकर जनता पुलिस को सूचना दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *